Thursday, March 6, 2014

manfaat daun kelor bagi mata

manfaat daun kelor bagi mata आप Moringa की पत्तियों में सुना है , तो शायद रहस्यमय आभा कल्पना की. लेकिन आप Moringa पत्तियों का लाभ शरीर के स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छा हो गया है पता है . Moringa पत्ता के कुछ क्षेत्रों में लाश स्नान के लिए प्रयोग किया जाता है जाहिर है. जैसा कि आप देख अगर आप इस कोर्स अजीब लग रहा होगा के लिए Moringa पत्ता का उपयोग करने के आदी रहे हैं Moringa की पत्तियों व्यंजन बनाया .

Moringa पत्ते मशरूम और जीभ पर बहुत ताजा स्वाद की तरह एक नरम बुनावट निकला पका रहे हैं . Moringa पत्ते आमतौर पर दिन के दौरान खपत होने के लिए भी जवान अतिरिक्त ताजा मकई के साथ सब्जी नोड्स में पकाया जाता है. आप Moringa पत्ता सब्जी की अनुभूति कभी महसूस नहीं किया है, तो यह अब से यह कोशिश कर सकते हैं .

 बना स्वादिष्ट सब्जी नोड्स के अलावा, यह Moringa पत्तियों के पोषण का महत्व kita.Ternyata Moringa पत्तियां गाजर के साथ तुलना में अधिक विटामिन ए का स्तर है शरीर के लिए अच्छा कर रहे है . विटामिन ए के अलावा, Moringa पत्ता भी विटामिन सी होता है और kompasiana.com से उद्धृत के रूप में विटामिन ईMoringa की सामग्री निम्न है , अन्य प्राकृतिक सामग्री के साथ तुलना छोड़ देता है.

    विटामिन ए की 6.8 मिलीग्राम ( गाजर में पाया 1.8 मिलीग्राम )
    कैल्शियम 440 मिलीग्राम ( दूध में निहित 120 मिलीग्राम )
    पोटेशियम 259 मिलीग्राम ( केले में निहित 88 मिलीग्राम )
    प्रोटीन के 6.7 मिलीग्राम ( दूध या दही 3.1 मिलीग्राम है )
    विटामिन सी 220 मिलीग्राम ( नारंगी में निहित 30 मिलीग्राम )

 लिखित विकिपीडिया के रूप में Moringa पत्तों की कुछ प्रमुख लाभ अपने स्वास्थ्य के लिए हर रोज , जैसे के लिए बहुत अच्छा कर रहे हैं:

    शरीर की प्राकृतिक प्रतिरोध बढ़ जाती है
    आंख और मस्तिष्क को ताज़ा
    चयापचय बढ़ाएँ
    शरीर की कोशिका संरचना बढ़ाने से
    सीरम कोलेस्ट्रॉल में वृद्धि स्वाभाविक रूप से
    त्वचा पर झुर्रियां और लाइनों को कम
    जिगर और गुर्दे का सामान्य कार्य बढ़ाने से
    त्वचा सुशोभित
    ऊर्जा बढ़ाएँ
    पाचन में मदद
    एंटी
    शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली को बनाए रखने
    परिसंचरण तंत्र स्वस्थ बढ़ाता है
    विरोधी भड़काऊ
    समग्र स्वास्थ्य का अहसास देता है
    शरीर की सामान्य शर्करा के स्तर का समर्थन करता है

इतने सारे लाभ और Moringa की प्रभावकारिता ऊपर पत्तियों के साथ रोजमर्रा की जिंदगी में अक्सर Moringa पत्तों की अनदेखी करते हैं, तो यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है . डब्ल्यूएचओ शुरू की है हालांकि Moringa 1988 के बाद से खाद्य पोषण की समस्याओं को दूर करने के लिए एक विकल्प के रूप में छोड़ देता है. तो अगर आप अभी भी Moringa पत्ता उपभोग करने से हिचक रहे हैं तो क्या होगा?

No comments:

Post a Comment

 

blogger templates | Make Money Online | Portal Informasi Online